Thursday, June 7, 2012

क्या इसके एक अक्षुण्ण लिंग है पसंद है?



बरकरार लिंग इतना बुरा प्रेस हो जाता है और अमेरिकियों के कई नहीं इसके बारे में ज्यादा पता है, तो मैंने सोचा कि मैं एक व्यक्तिगत खाता, समर्थक circ के प्रचार का कुछ संतुलन चाहते हैं.मैं यूरोपीय वंश का जन्म हुआ था और मेरे माता - पिता को शिशु खतना के विचार में जो 1950 में ऑस्ट्रेलिया में आम था भयभीत थे. मैं अक्षुण्ण छोड़ दिया गया था, और अब हूँ 56 और मेरे यूरोपीय पितरावली के लिए आभारी महसूस हो रहा है.एक बच्चे के रूप में आप कुछ भी वास्तव में, इसकी सिर्फ सामान्य नोटिस न. मैं वापस खींच लिया मेरी चमड़ी कभी नहीं, वहाँ कोई जरूरत नहीं है या ऐसा करने की इच्छा लग रहा था, और बचपन के दौरान मेरे दोस्तों या परिवार के सदस्यों की लगभग कोई नहीं या तो किया. अजीब शो बंद तिरछी नज़र एक बू खेलते हैं, उसकी चमड़ी के आगे और पीछे रोलिंग द्वारा, लेकिन यह एक छोटे से अल्पसंख्यक था. मैं था, कभी नहीं किसी भी hygeine या genitourinary समस्याओं के और न ही किसी भी बरकरार पुरुष मैं जानता था, हालांकि मुझे यकीन है अगर एक प्रो circ के चिकित्सा कट्टरपंथी था की मुझे चिकित्सकीय जांच की, वे शायद होगा को गलत ढंग से दावा किया कि मैं निरुद्धप्रकाश था और एक खतना की सिफारिश की. 13 साल की उम्र मुझ पर आया था वापस लेना के आग्रह पर, यह आसानी से हुआ, और मैं मेरी अपनी कामुकता के सुख की खोज शुरू कर दिया है, चमड़ी और मेरी खुशी का एक प्रमुख सुविधा थी.जब जगाया और यौन लिंग झूलता हुआ है, चमड़ी glans, एक लग रहा है आप या तो अवगत conciously की या यदि आप इसे करने के लिए अपने दिमाग डाल, तो ऐसा लगता है, गर्म, और संरक्षित नहीं हैं शामिल हैं. जब जगाया और सीधा है, चमड़ी प्रमुख लिंग के भौतिक सुख का स्रोत है. न केवल यह अपने आप ही उत्तम सुख प्रदान करता है, लेकिन glans जो अलग महसूस करता है के साथ सुख के विपरीत प्रदान करता है, और यह भी के glans साथ सूचना का आदान प्रदान, अलग खुशी feelngs की एक झरना बना. एक और मिथक है कि जब चमड़ी पूरी तरह से अपने बस खतना किया जा रहा तरह मुकर जाता है, क्या बकवास है!, जब पूरी तरह से मुकर गया प्रमुख खुशी नसों के सभी चमड़ी के नीचे में उजागर कर रहे हैं, और खुशी उत्तेजना अभूतपूर्व हैं, अगर आप खतना , आप संपर्क में चमड़ी के नीचे खुशी नसों पर नहीं लग रहा है क्योंकि वे ablated गया होता.खिंचाव रिसेप्टर्स. शोध में पाया गया कि नसों की चमड़ी में कई stetch रिसेप्टर तंत्रिकाओं की शारीरिक रचना है. तो जैसे व्यक्तिगत अनुभव क्या है? अगर मैं संभोग का वर्णन है, जब तुम योनि के उद्घाटन के अवसर पर अपने लिंग जगह, खिंचाव रिसेप्टर्स को सक्रिय कर रहे हैं और के रूप में आप चमड़ी वापस फैला है, और रिसेप्टर्स आग है दूर, वे आप मुश्किल धक्का रोक भावना में, धक्का है क्योंकि वहाँ होगा संवेदी अधिक भार हो, तो आप धीरे धक्का और खिंचाव रिसेप्टर्स आप मार्गदर्शन. खुशी के लग रहा है, लेकिन अगर आप भी मुश्किल या बहुत तेजी से धक्का खुशी भी तीव्र हो जाता है, और दर्द की तरह महसूस कर सकते हैं. शायद यह व्यवस्था है कि एक जैक हथौड़ा तरह उनके साथी तेज़ है कि खतना पुरुषों के साथ कई महिलाओं की शिकायत बरकरार पुरुषों को रोकता है.महिलाओं के साथ मेरा अनुभव है कि वे सभी चमड़ी का आनंद लिया, कुछ जो खतना पुरुषों के साथ किया गया था टिप्पणी की, था कितना वे बरकरार लिंग पसंद करते हैं और उनके लड़कों खतना कभी नहीं होगा. महिलाओं के लिए मुझ पर मौखिक सेक्स प्रदर्शन का आनंद लग रहा था, जो बकवास दावों के लिए काउंटर है, बरकरार पुरुषों मौखिक सेक्स न हो. बस अधिक procirc प्रचार.56 साल की उम्र में मेरी चमड़ी glans की 10x संवेदनशीलता के बारे में है प्रकट होता है, और इसके ग्लाइडिंग और glans के साथ बातचीत तंत्र शायद सबसे शारीरिक रूप से सुखद लग रहा है मैं अब अनुभव है. मेरे वर्तमान साथी का कहना है कि एक अक्षुण्ण आदमी के साथ यौन संबंध रखने वाले है, लगता है कि वहाँ के रूप में एक खतना आदमी के साथ होने की कठोरता की तुलना में एक सुखद cushioning orgasmic प्रभाव, है.वास्तव में वहाँ केवल एक एक अक्षुण्ण लिंग होने के बारे में नकारात्मक बात है, और है thats कि procirc कट्टरपंथियों का कहना है उनके एक बरकरार लिंग के साथ कुछ गड़बड़ है, लेकिन तुम कभी क्यों मानना ​​है कि या होगा एक procirc हठधर्मी कभी एक बरकरार लिंग के बारे में कहना था कुछ भी करने के लिए सुनो.पर्याप्त के लिए अब उन्हें बहुत लंबा है तो वे आसान और तेज करने के लिए पढ़ने बना अभ्यस्त.

No comments:

Post a Comment